रिपोर्ट :-उपेन्द्र कुमार पांडेय, आजमगढ़ 

 

आजमगढ।भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता कार्यक्रम में सर्वप्रथम डा० श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पं० दीन दयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया गया। तत्पश्चात सदस्यता कार्यक्रम आरंभ हुआ ।जिसमे सैकड़ो लोगो को पूर्व सांसद डा० संतोष कुमार सिंह ने बीजेपी का सदस्य बनाया।

पूर्व सांसद डॉक्टर संतोष कुमार सिंह ने कहा 2 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को सदस्य बना कर सदस्यता अभियान आरंभ किया था इसी कड़ी में पूरे देश में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है इसके पूर्व में बहुत से लोग भाजपा के सदस्य रहे हैं वर्तमान में तमाम नये लोग भाजपा से जुड़ने जा रहे हैं हमारे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद तमाम लोगों ने इच्छा व्यक्त की थी कि जब बीजेपी की सदस्यता आरंभ होगी तब हम लोग भी सदस्य बनेंगे हमने आवाह्न किया और सैकड़ो लोगों ने आकर आज सदस्यता ग्रहण की अभी यह शुरुआत है यह अंत नहीं जब तक गांव गांव बूथ बूथ तक सदस्य नहीं बना लिये जाते यह अभियान चलता रहेगा। जब तक यह लक्ष्य पूरा ना हो जाय तब तक सभी लोगों को जुटकर सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाते रहना होगा। अपने देश और प्रदेश को बचाने के लिए लोगों को भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनने के लिये प्रेरित करना हम लोगों का दायित्व है आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश जिस तरह से विकास कर रहा है और देश विकास के साथ साथ विकासशील देशों में शामिल होने जा रहा है इस परिकल्पना को साकार करने के लिए हमें भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करना है।

वरिष्ठ नेता हवलदार सिंह ने कहा भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवादी पार्टी है जिससे जुड़ कर विकसित भारत का संकल्प पूरा किया जा सकता है।

कार्यक्रम को भाजपा नेता माहेश्वरी कांत पाण्डेय हवलदार सिंह बृजेश यादव ओंकार पाण्डेय विवेक निषाद तीजा राम ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर डा० मालती मिश्रा इंदल सिंह हरिकेश मिश्रा राजगुरु मिश्र संजय राय पांचू राम पासवान अनुराग तिवारी अनुराग विश्वकर्मा अवनीश चतुर्वेदी बृजेश सिंह मोनू विश्वकर्मा विभव उपाध्याय उर्फ शिबू जितेंद्र राय अमित मेहता आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *