वाराणसी। रविवार को काशी नटिननियादाई व्यापार मण्डल ने भूटान में 18 और 19 जून 2023 को हुए अंतराष्ट्रीय कराते प्रतियोगिता में काशी के चार खिलाड़ियों ने काता और कुमीते स्पर्धा पदक विजेताओं को सम्मानित किया ।

काशी नटिननियादाई व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों को उत्कृष्ठ कार्यों के लिए अंगवस्त्रम, मेडल,शिल्ड से संरक्षकों द्वारा सम्मानित किया गया ।

भूटान में अंतराष्ट्रीय कराते प्रतियोगिता में काशी के चार खिलाड़ियों ने काता और कुमीते स्पर्धा पदक विजेताओं को व्यापार मण्डल के संरक्षक द्वव डा.ए.पी.सिंह व राजेशश्रीवास्तव, एवं संयोजक राजेश वर्मा द्वारा चारो खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया । फाइनल मुकाबले में मोनिका गौतम ने ईरान को ,अपर्णा सिंह ने मलेशिया को ,विशाल पटेल ने नेपाल और शीतल गौतम ने भूटान के खिलाड़ियों को हराकर स्वर्ण पदक जीता।प्रतियोगिता में यू पी की ओर से खिलाड़ियों का चयन हुआ था । साउथ एशियन फेडरेशन ऑल स्पोर्ट्स भूटान संघ की ओर से भूटान में पांचवे बार अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता हुआ था। जिसमे भारत समेत भूटान , श्रीलंका ,मलेशिया , बांग्लादेश , ईरान देश के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। टीम कोच शिहान विकास सोनकर ( इंडिया चेयरमैन शरद वर्मा की देख रेख में सफल रहा) ।

कार्यक्रम का संचालन अध्यक्ष शरद वर्मा ने किया व धन्यवाद ज्ञापन उपाध्यक्ष दीपू कश्यप ने दिया ।

मुख्यरूप से संजय वर्मा,राधेश्याम गोंड,बबलू ,आनंद जयसवाल, अभिषेक उपाध्याय मनोरंजन सिंह, पंकज सिंह ,ओमवीर सिंह, अमित वर्मा, जियूतबंधन गोंड , करन यादव, अजीत अस्थाना, अरुण सैनी, रवि हरिहरन, शिव गुप्ता आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *