वाराणसी । विश्वप्रसिद्ध आध्यात्मिक संत जगद्गुरु साई माँ लक्ष्मी देवी मिश्रा जी की प्रेरणा एवं आशीर्वाद से हरिश्चंद्र घाट रोड स्थित शक्तिधाम आश्रम ने शनिवार को निःशुल्क आंखों की जांच एवं मोतियाबिंद शिविर का आयोजन किया गया।

शक्तिधाम आश्रम के प्रबंधक मनीष गुप्ता के अनुसार शक्तिधाम आश्रम की ओर से पांच गांवो में निःशुल्क आंखों की जांच एवं मोतियाबिंद शिविर का आयोजन सुनिश्चित किया गया है। इसी क्रम में शनिवार को पड़ाव रामनगर मार्ग स्थित कटेसर गांव में निःशुल्क आंखों की जांच एवं मोतियाबिंद जांच का शिविर लगाया गया।

प्रधान प्रतिनिधि विजय यादव को शक्तिधाम आश्रम की ओर से डेविड ओग्रेडी एवं चक्रवर्ती विजय नावड ने शाल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

वाराणसी आई बैंक सोसाइटी के डॉ अजय मौर्य के नेतृत्व में सैकड़ो लोगों के आंखों की जांच एवं मोतियाबिंद की जांच की गई। जिसमें मोतियाबिंद के मरीज का ऑपरेशन आने वाले दिनों में सुनिश्चित किया गया है।

जिन लोगों की आंखों की जांच की गई है उन सभी को निशुल्क चश्मा वितरण आगामी दिनों में ग्राम पंचायत भवन,कटेसर में किया जाएगा।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से आश्रम के प्रवीण खत्री ,शुभम ,विनीत प्रजापति, शिखा वर्मा ,अंकित यादव ,प्रद्युम्न पांडे, मोहम्मद शारिक ,अल्मास हसन,दीपांकर गुप्ता, अमित यादव ,शालिनी वर्मा ,शशांक ,अभिनव सिंह आदि उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *