वाराणसी। उत्तर प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति तथा जनपद के प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह गुरुवार को सर्किट हाउस में जिलाधिकारी के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने विशेष रूप से जोर देते हुए कहा कि सभी तैयारियां अब पूर्ण हो जानी चाहिए।किसी भी स्तर पर कार्य अवशेष नहीं होने चाहिए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के समुचित एवं पुख्ता चाक चौबंद व्यवस्था सुनिश्चित कराए जाने पर विशेष जोर देते हुए कहा कि कार्यक्रम में आने वाले लाभार्थियों एवं लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए।

जिलाधिकारी एस. राजलिंगम द्वारा प्रभारी मंत्री के समक्ष प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के मिनट टू मिनट तथा प्रशासन द्वारा की गयी तैयारियों के बारे में भी विस्तार से बताया गया। प्रभारी मंत्री द्वारा प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर की जा रही सभी तैयारियों को ससमय पूर्ण करने का उचित निर्देश दिया गया। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी अधिकारियों से विस्तृत जानकारी ली। प्रभारी मंत्री द्वारा सभा स्थल पर आने वाले लोगों के लिए पीने का पानी, शौचालय आदि के संबंध में भी उचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया।

प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह ने वाजिदपुर कार्यक्रम स्थल का भी औचक निरीक्षण किया तथा मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

इस दौरान विधायक डॉ अवधेश सिंह, विधायक सौरभ श्रीवास्तव, मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु नागपाल, एडीएम प्रशासन रणविजय सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *