मंत्री रविंद्र जायसवाल ने भारतीयों के आन-बान- शान का प्रतीक राष्ट्रीय ध्वज 6 स्थानों पर 100- 100 फिट के लगाए जाने का दिया निर्देश

 

मंत्री ने अपने विधायक निधि से धनराशि आवंटित करने का दिया निर्देश

 

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के स्टांप एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने अपने विधायक निधि से वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ, कचहरी अंबेडकर चौराहा, गिलट बाजार स्थित अतुल आनंद स्कूल के पास, यूपी कॉलेज, पांडेपुर एवं आशापुर चौराहा सहित कुल 6 स्थानों पर 100-100 फिट के भारतीयों के आन-बान-शान का प्रतीक राष्ट्रीय ध्वज लगवाए जाने हेतु निर्देशित किया।

मंत्री रविंद्र जायसवाल ने मंगलवार को सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्देशित किया कि शहर के इन 6 स्थानों पर 100-100 फीट के राष्ट्रीय ध्वज लगवाए जाएं। इसके लिए उन्होंने अपने विधायक निधि से धनराशि आवंटित किए जाने का भी निर्देश दिया। उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज के साथ रात्रि कालीन लाइटिंग की भी व्यवस्था किए जाने का निर्देश दिया। उन्होंने विशेष रूप से जोर देते हुए कहा कि इससे वाराणसी में आने वाले पर्यटकों के साथ ही स्थानीय लोगों में राष्ट्रीय भावना और जागृत होगी।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु नागपाल के अलावा अरविंद सिंह, सिद्धनाथ शर्मा, अजीत सिंह, रतन मौर्य सहित पार्षद गण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *