वाराणसी। नटिनियादाई व्यापार मण्डल द्वारा क्षेत्र के ही एक लान में आयोजित “सम्मान समारोह” में ए.सी.पी. कैंट डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी को सम्मानित किया। 20 अगस्त को बड़ा लालपुर के वीडीए कालोनी स्थित बदमाशो के चुंगल से बच्ची और मां को बहादुरी का परिचय देते हुए सूझ-बूझ से बचाने पर पुलिस विभाग के ए.सी.पी. कैंट को व्यापार मंडल के अध्यक्ष शरद वर्मा ने माल्यार्पण व अंगवस्त्रम तथा मेमोंटो देकर को सम्मानित किया। इस मौके पर व्यापारियों को संबोधित करते हुए

एसीपी कैंट अतुल अंजान त्रिपाठी ने कहा की किसी भी घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दीजिए तथा उन्होंने सभी व्यापारियों से अपील की कि अपने अपने घरों दुकानों के बाहर सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगाएं ताकि गलत कृत्य करने वालों को जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजा जा सके। 20 अगस् कॉलोनी में एक घर में मां बच्ची को बदमाशों ने चाकू से डरा धमका कर बंधक बनाकर 10 लाख की मांग करने की कोशिश को नाकाम किया गया बदमाशो को पकड़ा गया । पुलिस को सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सफलतापूर्वक बच्ची और मां को बचाया गया।

एसीपी डॉ.अतुल अंजान त्रिपाठी ने यह भी कहा कि आप सभी व्यापारी और क्षेत्रीय नागरिक सीसी कैमरे अवश्य लगवाएं ।व्यापार मण्डल पदाधिकारियों ने एसीपी के साथ साथ समस्त पुलिस कर्मियों के त्वरित कार्रवाई पर कार्यों की सराहना की। इस मौके पर शरद कुमार, राजेश वर्मा, बबलू, राधेश्याम गोंड, दीपू कश्यप, अमित सिंह, अभिषेक उपाध्याय, संगठन मंत्री शिव गुप्ता,मनोरंजन सिंह,अमित कुमार,ओमवीर सिंह, समेत बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *