वाराणसी । विश्वप्रसिद्ध आध्यात्मिक संत जगद्गुरु साई माँ लक्ष्मी देवी मिश्रा जी की प्रेरणा एवं आशीर्वाद से शक्तिधाम आश्रम की ओर से सिगरा स्थित अस्मिता संस्था ने मंगलवार को निःशुल्क आंखों की जांच एवं मोतियाबिंद शिविर का आयोजन किया गया।

शक्तिधाम आश्रम की ओर से वाराणसी के प्रत्येक इलाके मे निशुल्क आंखों की जांच एवं मोतियाबिंद शिविर का आयोजन होगा।इसी क्रम मे सिगरा स्थित इसके बाद आगामी निशुल्क आंखोँ की जाँच का शिविर सुजाबाद प्राइमरी स्कूल में आयोजित किया जायेगा।

वाराणसी आई बैंक सोसाइटी के डॉ अजय मौर्य के नेतृत्व में सैकड़ो लोगों की आंखों की जांच एवं मोतियाबिंद की जांच की गई। जिसमें मोतियाबिंद के मरीज का ऑपरेशन आने वाले दिनों में सुनिश्चित किया गया है। जिन लोगों की आंखों की जांच की गई है निःशुल्क चश्मा वितरण आगामी दिनों में अस्मिता संस्था के सिगरा स्थित कार्यालय में किया जाएगा।

इस अवसर पर आश्रम के महामंडलेश्वर स्वामी परमेश्व -रानन्द,डेविड ओग्रेडी,अस्मिता संस्था के निदेशक फादर मैजू मैथ्यू,स्वामी श्रध्दानन्द,चक्रवर्ती विजय नावड,वाराणसी आई बैंक सोसाइटी के विनीत प्रजापति, मौहम्मद शारिक,अंकित यादव, रेणू पटेल,नवीन सिंह,नितिन सिंह, आकांक्षा पाल, शालिनी वर्मा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *