जौनपुर । चंदवक थाना क्षेत्र अंतर्गत पतरहीं बाजार निवासी शुभम सेठ(26) जिसका विगत 6 से 7 साल से वाराणसी जनपद के चोलापुर थाना अंतर्गत बेनीपुर गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था।1 जनवरी 2024 को लड़की के परिजन से कुछ वार्तालाप करने के लिए बेनीपुर गांव गया था। आरोपी हैं कि लड़की के परिजनों ने शुभम सेठ का हाथ पैर बांधकर मारा पीटा और उसके ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी।

आरोप है कि चोलापुर पुलिस घटना के तीन दिन बाद भी एफआईआर तक दर्ज नहीं की।

 

आज दिनांक 3 जनवरी 2024 को शुभम सेठ का शिवपुर के निजी अस्पताल में निधन हो गया।

सोनार नरहरी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार वर्मा घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिजन से मुलाकात कर न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे है, और घटना के तीन दिन बाद भी एफआईआर दर्ज न होना और दोषियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई गिरफ्तारी न होना इससे परिजन के साथ-साथ समाज में भी आक्रोश है।

सोनार नरहरी सेना ने पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों से काफी संघर्ष करने के बाद एफआईआर दर्ज कराई वरिष्ठ अधिकारियों के आश्वासन पर बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया।

जिला प्रशासन के साथ-साथ प्रदेश सरकार से सोनार नरहरी सेना यह मांग करती है कि दोषियों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई कर पीड़ित परिजन को आर्थिक सहयोग कर परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदेश सरकार उपलब्ध कराये। अगर प्रदेश सरकार जिला प्रशासन हम लोगों की मांग नहीं मानता तो पुन: हम लोग आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

जिसमें प्रमुख रूप से विशाल सेठ, श्याम बाबू सेठ, दिलिप सेठ, विनोद सेठ, राजू सेठ, शिवशंकर सेठ, आनंद सेठ, गणेश सेठ, अनिल सेठ, संतोष सेठ, सतीश सेठ, राजा सेठ, मंगल सेठ, सतीश वर्मा,किरन देवी, आरती सोनी, आकाश सोनी, रानी सोनी, पूजा सोनी, सलोनी सोनी, पिंकी सोनी समेत कई अन्य साथी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *