रिपोर्ट प्रवीण दिवेदी

वाराणसी।आज राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के अवसर पर एचडीएफसी बैंक बीएचयू ट्रामा सेंटर शाखा ने बीएचयू ट्रामा सेंटर,सर सुन्दर लाल चिकित्सालय बीएचयू ,दन्त चिकित्सा के प्रमुख सहित चिकित्सको को शुभकामनाएं दी। जिसमे प्रमुख रूप से सर सुंदर लाल चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ के के गुप्ता , ट्रामा सेंटर इंचार्ज डॉ सौरभ सिंह , दन्त चिकित्सा के प्रमुख डॉ वी के श्रीवास्तव जी को पुष्प गुच्छ एवम केक काटकर डॉक्टर दिवस मनाया गया शाखा प्रबंधक अजय कुमार गुप्ता ने सभी चिकित्सको को चिकित्सक दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए सम्मानित किया।

इस अवसर पर सर्वश्री अनुराग द्विवेदी, शुभम जायसवाल, शिवेन्द्र पाठक, मोहिनी सिंह, अविनाश सिंह ,रोहित गुप्ता , अमित पाण्डेय ,सौरभ त्रिपाठी, प्रवीण द्विवेदी सहित अनेक कर्मचारी प्रमुख रूप से शामिल रहे।

उक्त अवसर अजय कुमार गुप्ता ने कहा जिंदगी में जितनी अहमियत एक डॉक्टर की होती है शायद उतनी किसी और प्रोफेशनल की नहीं होती। भले ही भगवान मनुष्य को पैदा करता है, लेकिन जिंदगी तो डॉक्टर्स ही देते हैं। इसलिए ‘डॉक्टर को धरती पर भगवान की संज्ञा दी गई है।

आज चिकित्सक दिवस को सभी चिकित्सक गण को बहुत बहुत शुभकामनाएं देता हूँ।मेरा कहना कि साधारण भारतवासी हो सकता है पैसे से आपकी सर्विसेज का मोल नहीं चुका पायें पर मन व भावना से सदैव आपके ऋणी रहेंगे, कृतज्ञ रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *