रिपोर्ट उपेन्द्र कुमार पांडेय, आजमगढ़ 

 

आजमगढ़।लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत बाराबंकी जिले लिए चली बस अहरौला थाना अंतर्गत खादारामपुर गांव के पास प्वाइंट संख्या 216 के पास पहुंची थी कि एक टैंकर को ओवरटेक करने के दौरान बस में टैंकर से टक्कर हो गई।

बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के समय बस में 66 होमगार्ड सवार थे।

इस हादसे के बाद बस में सवार होमगार्डों में चीख- पुकार मच गई।

बस में सवार कुल 16 होमगार्डों को चोटें आईं।

घटना की सूचना मिलते ही यूपीडा की गश्ती टीम के साथ ही अहरौला , तहबरपुुुुर थाने के सेमरी पुलिस चौकी प्रभारी उमाकांत शुक्ल हमराही पुलिस बल पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंच गए।

सभी घायलों को सीएचसी अहरौला लाया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल होमगार्डों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घायल होमगार्डों में बिंदु राम (53), उमाशंकर राजभर (50), हैदर अली (52), द्वारिकाप्रसाद (50), रामकुंवर (52), रामजीत पाल (49), बृजेश सिंह (42), सुरेंद्र यादव (55), जयहिंद (56), हरिनाथ (55), श्यामसुंदर तिवारी (54), सुरेंद्र (58), मुन्ना भारती (45), अशोक कुमार पांडे (52), राम सुतल यादव (44), शिव प्रकाश (48) शामिल हैं।

घायल होमगार्डों के जिला अस्पताल पहुंचते ही सूचना पर उनके परिजन भी पहुंच गए। अस्पताल प्रशासन ने आनन- फानन डॉक्टरों की टीम को बुला कर तत्काल बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराया। एक घायल बृजेश सिंह को जिला अस्पताल से रेफर करने पर परिजन प्राइवेट अस्पताल ले गए। वहां से भी रेफर किए जाने पर उन्हें हायर सेंटर ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही बृजेश सिंह निवासी ऐराकला थाना तरवां की मौत हो गई। मृतक एक पुत्री का पिता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *